बिना शादी किये दुनिया छोड़ गए यह सितारे

बिना शादी किये दुनिया छोड़ गए यह सितारे। क्या आपको इन सितारों के बारे में भी पता था दुर्भाग्यवश ये सितारे भी सिद्धार्थ शुक्ला की तरह अपनी दर्शकों के बीच से रुखसत हो गए थे । झटका ना सिर्फ बॉलीवुड के लिए था, बल्कि इनके फैंस के लिए भी एक बड़ा झटका था, मीडिया के मुताबिक शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला अपना घर बसाने वाले थे, लेकिन फिर आयी उनके मौत की खबर। यह लिस्ट उन सितारों की है:

sidharth-सिद्धार्थ शुक्ला

#1.सिद्धार्थ शुक्ला

कौन नहीं जानता था शुक्ला को हर कोई जानता है बिग बॉस किधर से निकलने के बाद सितारे बुलंद थे सिद्धार्थ शुक्ला के सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की पार्टिसिपेंट शहनाज गिल के साथ बड़ी अच्छी दोस्ती हुई थी दोनों घर भी बताना चाहते थे लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था

सुशांत सिंह राजपूत-rajputrt

#2. सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय दिल को छू लेने वाली अपनी अदाओं से सबको हंसाने वाले एंटरटेन करने वाले, दिल के अच्छे सुशांत सिंह राजपूत ने भी बहुत कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था अपनी को स्टार अंकिता लोखंडे के साथ वो लाइव इन में रह रहे थे , इसके बाद सुशांत सिंह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से प्यार कर बैठे, सुशांत सिंह राजपूत बहुत कम उम्र में घर बसाने से पहले ही दुनिया को छोड़ गए।

नफीसा जोसेफ

#3.नफीसा जोसेफ

नफीसा जोसेफ 1997 के मिस इंडिया यूनिवर्स की विजेता थी वो एक मॉडल भी थी और एमटीवी वीडियो जॉकी भी रही थी बिजनेसमैन गौतम खंडूजा के साथ सगाई टूटने का कारण नफीसा ने सुसाइड कर लिया था गौतम ने नफीसा को बताया था कि वह तलाकशुदा है लेकिन उनका तलाक उस समय नहीं हुआ था यह चीज काफी हर्ट कर गई नफीसा को। और वह भी दुनिया छोड़ गई थी।

प्रत्यूषा-pratyushabanerjee-प्रत्यूषा

#4. प्रत्यूषा

वर्ष 2016 में प्रत्यूषा ने खुद को फांसी लगा ली थी प्रत्यूषा और राहुल राज काफी लंबे समय से रिश्ते में थे । शादी के मंडप पर जाने से पहले ही प्रत्यूषा ने खुदकुशी कर ली थी । खुद की जान ले ली थी और वो भी बहुत कम उम्र में दुनिया छोड़ दी

jiah-khan001_जिया खान

#5. जिया खान

सूरज पंचोली और जिया खान एक दूसरे को डेट कर रहे थे इनकी आखिरी दिनों में इन दोनों के रिश्ते में थोड़ा बिगाड़ आ गया था, थोड़ा दरार आ गया था । एक तरफा प्यार और इग्नॉरस के चलते ना सिर्फ जिया का दिल टूटा था बल्कि उन्होंने बड़ा कदम उठाया और सुसाइड कर लिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *